UP Crime News : आईबी की सूचना पर पुलिस ने मुजफ्फरपुर में घर की तलाशी

 UP Crime News : आईबी की सूचना पर पुलिस ने मुजफ्फरपुर में घर की तलाशी

UP Crime News: On the information of IB, the police searched the house in Muzaffarpur

Share this post

UP Crime News : बिहार के मुजफ्फरपुर से बरामद टाइम बम के तार यूपी के बुलंदशहर से जुड़ते नजर आ रहे हैं।  इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) की सूचना पर पुलिस ने बिहार के जनपद मुजफ्फरपुर क्षेत्र के थाना मिठनपुरा में एक मकान में छापेमारी कर भारी मात्रा में मादक पदार्थ और विस्फोटक सामग्री पकड़ी है। छापेमारी के दौरान कोतवाली देहात क्षेत्र की नई मंडी चौकी स्थित 40 फुटा रोड निवासी एक युवक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

UP Crime News :

इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) की सूचना पर एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी और एएसपी अनुकृति शर्मा ने हिरासत में लिए गए युवक के घर की तलाशी ली। हालांकि मौके से कुछ भी संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई है। कोतवाली देहात की नई मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र की स्याना रोड स्थित 40 फुटा रोड निवासी मोहम्मद उमेर उर्फ जुगनू पुत्र शकील अहमद को मुजफ्फरपुर पुलिस ने हिरासत में ले रखा है। देर शाम एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी और एएसपी अनुकृति शर्मा ने मोहम्मद उमेद उर्फ जुगनू के घर की तलाशी ली। पुलिस ने परिजनों से वार्ता की।

https://noidadastak.com/oppo-mobile-oppo-ready-to-launch-foldable-phone-in-india/

तलाशी के दौरान घर से कोई संदिग्ध सामग्री पुलिस को नहीं मिली है। पुलिस घर से लौट गई। उधर, परिजन भी हैरत में हैं कि उनके बेटे का किसी भी आतंकी संगठन अथवा ड्रग्स माफिया से कोई सरोकार नहीं है। पिता शकील अहमद ने बताया कि उनके छह बेटे मोहम्मद शुएब, मोहम्मद सुहेल, मोहम्मद जुबेर, मोहम्मद उमेर, शाहनूर और सुभान हैं। जबकि एक 14 वर्षीय बेटी रोशनी है। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर में उनके दो बेटे दरी और कंबल की फेरी लगाने का काम करते हैं। मोहम्मद उमेर को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

उन्होंने बताया कि मोहम्मद उमेर तीन माह पूर्व अनूपशहर के मोहल्ला मोरीगेट सब्जी मंडी निवासी दरी व्यापारी बबलू से दरी और कंबल लेकर मुजफ्फरपुर गया था। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर की नीत कोठिया इलाके में मोहम्मद उमेर जिस किराए के मकान में रहता है। वहां अन्य मजदूर भी रहते हैं और अनैतिक कार्यों में लिप्त हैं। उधर, पुलिस इस बाबत कुछ बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस का कहना है कि आईबी की सूचना पर 40 फुटा रोड पर एक मकान की तलाशी ली गई थी, लेकिन मौेके पर कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। आलाधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है।

Please follow and like us:
Pin Share

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email