Shahrukh Khan- शाहरुख खान ने पठान कंट्रोवर्सी पर दिया पहला बयान

Share this post

गुरुवार को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कोलकाता इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के दौरान पहली बार सार्वजनिक तौर पर बयान दे डाला है।

Shahrukh Khan in Pathan Movie Controversy- किंग खान ने पठान कॉन्ट्रोवर्सी पर चुप्पी तोड़ दी है और अपना पहला बयान दे दिया है। बीते गुरुवार को शाहरुख खान ने कोलकाता इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के दौरान पहली बार सार्वजनिक तौर पर बयान दे डाला है। शाहरुख ने सोशल मीडिया पर फ़िल्म को ट्रोल करने वाले लोगों को इशारों- इशारों में बहुत कुछ कह दिया है।

उन्होंने कहा है कि, ‘दुनिया चाहे कुछ भी कर ले, मैं और आप जितने भी पॉजिटिव लोग हैं, सब अभी ज़िंदा हैं।’ शाहरुख बस यहीं पर नहीं थमे, उन्होंने आगे भी अपना बयान जारी रखा और अपने बयान में सीधा निशाना उन्होंने सोशल मीडिया ट्रोलर्स को बनाया। उन्होंने आगे कहा कि, ‘आज के वक़्त में सोशल मीडिया के द्वारा एक कलेक्टिव नरेटिव दिया जाता है।’ उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने कहीं ये पढा था कि नेगेटिविटी सोशल मीडिया के यूज को बढ़ाती है। यही नहीं इसके साथ ही इसकी कमर्शियल वैल्यू भी बढ़ जाती है।शाहरुख (Shahrukh Khan) ने अपने बयान में आगे कहा कि, ‘चाहे कुछ भी हो जाए, हमें बस पॉजिटिव रहना है। नकारात्मकता से दूर रहना है।’

किंग खान ने जब ये बात कही तो हर तरफ बस तालियों की तड़तड़ाहट की गूंज सुनाई देने लगी। शाहरुख ने जीता लोगों का दिल-इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल से पहले भी शाहरुख (Shahrukh Khan) ने लोगों के दिलों को अपना बना लिया था। दरअसल इससे पहले उन्होंने अपने अनोखे अंदाज से लोगों का दिल जीता था। उन्होंने भरी महफ़िल में बड़ी- बड़ी हस्तियों के बीच बिग बी यानी अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन के पैर छुए थे। इसके बाद हर तरफ शाहरुख के ही चर्चे होने लगे थे। उनके इस अंदाज से हर कोई उनका कायल हो गया।

Please follow and like us:
Pin Share

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email