RIP Satish Kaushik : अभिनेता सतीश कौशिक की मृत्यु की खबर से बॉलीवुड गम में डूबा

 RIP Satish Kaushik : अभिनेता सतीश कौशिक की मृत्यु की खबर से बॉलीवुड गम में डूबा

RIP Satish Kaushik

Share this post

RIP Satish Kaushik : मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक ने कल सुबह यानि 8 मार्च 2022 अपनी अंतिम सांस ली ,इस खबर के साथ बॉलीवुड की दुनिया में शौक की लहर दौड़ गयी। 24 घंटे पहले ही अपने परिवार और दोस्तों के साथ धूमधाम से होली मनाने के बाद, अगले ही दिन दिल का दौरा पड़ने की वजह से अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ इनके फैंस  भी इन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

RIP Satish Kaushik :

अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर जताया दुख

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर पर अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए दिल को छू लेने वाली पोस्ट करते हुए लिखा है कि -“जानता हूं मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है। पर यह बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, यह मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्ण विराम। जिंदगी तुम्हारे बिना अब कभी पहले वाली नहीं रहेगी ओम शांति।”

दो दिन पहले होली पार्टी में हुए थे शामिल
7 मार्च को सतीश कौशिक जावेद अख्तर की तरफ से जानकी कुटीर जुहू में आयोजित होली पार्टी में होली खेली थी। उन्होंने इस सेलिब्रेशन के फोटोज ट्वीट करके लिखा था-’जावेद अख्तर, शबाना आजमी, बाबा आजमी, तन्वी आजमी की तरफ से रखी गई होली पार्टी में रंगबिरंगी खुशनुमा होली का मजा उठाया. सभी को होली की शुभकामनांए.’

Sathish Kaushik In Javed Akhtar Holi Party
Sathish Kaushik In Javed Akhtar Holi Party
Please follow and like us:
Pin Share

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email