Oppo Mobile : भारत में फोल्डेबल फोन लांच करने को तैयार ओप्पो

 Oppo Mobile : भारत में फोल्डेबल फोन लांच करने को तैयार ओप्पो

Oppo Mobile: Oppo ready to launch foldable phone in India

Share this post

Oppo Mobile : भारत के मोबाइल फोन उपभोक्ता बस दो दिन बाद ही फोल्डेबल मोबाइल फोन का आनंद ले सकेंगे। बीते साल के आखिरी महीने दिसंबर में ही इलेक्ट्रॉनिक कंपनी oppo ने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी अपने फोल्डेबल डिवाइस की ग्लोबल एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार है। खास बात ये है कि कंपनी ने खुद नए डिवाइस की लॉन्चिंग डेट कंफर्म की है।

Oppo Mobile :

Oppo Find N2 Flip की ग्लोबल लॉन्चिंग 15 फरवरी को होगी। इसमें फोल्डेबल डिजाइन मिलेगी। इसमें 6.8 इंच की प्राइमरी डिस्प्ले मिलेगी, जो फुल एचडी प्लस एमोलेड होगी। Oppo Find N2 Flip के साथ 3.62 इंच की कवर डिस्प्ले मिलेगी।

Oppo Find N2 Flip के स्पेसिफिकेशन हूबहू वैसे ही होंगे, जैसे चाइना में रिलीज मॉडल के हैं। ये स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर बेस्ड होगा, जिसमें आपको 6.8 इंच की प्राइमरी डिस्प्ले मिलेगी, जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। साथ ही आपको 3.68 इंच की कवर डिस्प्ले मिलेगी, जो 90hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। ये फोल्डेबल फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्लस प्रोसेसर और 16GB रैम और 512GB की स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है।

कैमरा के लिहाज से देखें तो इसमें आपको डुएल कैमरा सेटअप रियर साइड पर मिलेगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा होगा। जबकि फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। स्मार्टफोन में आपको 4300 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Astrology : जानिए आज का राशिफल ,कैसा रहेगा आपका आज का दिन ?

Please follow and like us:
Pin Share

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email