Noida news : 13 सूत्रीय माँगो को लेकर पंचायत का आयोजन किया गया

 Noida news : 13 सूत्रीय माँगो को लेकर पंचायत का आयोजन किया गया
Share this post

 

Noida news : नोएडा। भारतीय किसान यूनियन भानु व नोएडा सीएनजी आटो यूनियन के बैनर तले 13 सूत्रीय माँगो को लेकर पंचायत का आयोजन किया गया ।
आटो यूनियन व भाकियू भानु के परिवहन मंत्री चौधरी ओम प्रकाश गुर्जर ने बताया कि 1000 एनसीआर ऑटो परमिट की अधिसूचना को रद्द करवाने और पारदर्शी कर ड्रॉ करवाने और ट्रैफिक पुलिस व पुलिस द्वारा गाड़ी के कागज होते हुए भी चालान करना इन्हीं इत्यादि माँगो को लेकर पंचायत का आयोजन किया गया ।लेकिन सरकार के अधिकारी इतने निरंकुश हो चुके है जो जनता की सुनना ही नहीं चाहते ये तो जहां माल मिलेगा वो ही काम करेंगे चाहे जनता का कितना भी नुक़सान हो । इतनी गर्मी होने के बावजूद हमारे हज़ारों लोग गर्मी में परेशान रहे लेकिन इनके कानों पर जूं नहीं रेंगी कोई वार्ता नहीं हुई इसलिए अब जल्द ही दिन निश्चित कर बड़े आंदोलन की तैयारी की जायेगी आज का आंदोलन स्थगित कर दिया गया है ।
भारतीय किसान यूनियन भानु के राष्ट्रीय महामंत्री चौधरी बीसी प्रधान ने कहा कि आज पंचायत करने पर प्रशासन की तरफ़ से वार्ता की पेशकश की गई जिस पर हम वार्ता के लिए पहुँचे तो पता लगा कि जिन अधिकारियों से वार्ता करनी थी वो पहुँचे ही नहीं है जो सरासर लोकतंत्र की हत्या है और ये प्रशासन के अधिकारी चाहते ही नहीं कि जनहित के कार्य हो ये तो एसी रूम में बैठकर अपनी ड्यूटी निभाना चाहते हैं हमारी सरकार से माँग की है कि ऐसे अधिकारियों पर सख़्त कार्रवाई की जाये नहीं तो सरकार पर से जनता का विश्वास उठ जायेगा ।
पंचायत में भाकियू भानु के महानगर संयोजक प्रेम सिंह भाटी, अध्यक्ष राजवीर मुखिया, उपाध्यक्ष रईसुद्दीन, सत्यप्रकाश अवाना, पवन खारी, सुभाष भाटी, ऋषि अवाना, जोगिंदर चपराना, अनिल बैसोया, दिलशाद खान और गौतम बुध नगर संयुक्त ट्रांसपोर्ट मोर्चा के अध्यक्ष चौधरी वेदपाल गुर्जर, कोषाध्यक्ष हांसी निजा मोदी और नव ऊर्जा संस्था के अध्यक्ष पुष्कर शर्मा व नोएडा सीएनजी ऑटो चालक एसोसिएशन के चेयरमैन इंदल प्रधान महासचिव कुलदीप पाल मीडिया प्रभारी रामखिलाड़ी यादव कोषाध्यक्ष मोहम्मद जाहिद उप कोषाध्यक्ष पुष्पेंद्र पाल अनिल कुमार शर्मा प्रमोद नगर मेघनाथ राधेश्याम सुनील यादव नोएडा व्यापार मंडल के अध्यक्ष विनोद भडाना, संजय चौहान सहित हजारों लोग मौजूद रहे।

Please follow and like us:
Pin Share

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email