Noida news : चौधरी रामशरण दास गुर्जर की जयंती पर उनका प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की

 Noida news : चौधरी रामशरण दास गुर्जर की जयंती पर उनका प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की
Share this post

 

 

Noida news : समाजवादी पार्टी सैक्टर-11 स्थित कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामशरण दास की जयंती के अवसर पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष देवेन्द्र गुर्जर वरिष्ठ सपा देवेन्द्र सिंह अवाना ने प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सपा के आजीवन प्रदेश अध्यक्ष रहे चौधरी रामशरण दास गुर्जर की जयंती पर उनका भावपूर्ण स्मरण किया। कार्यकर्ताओं ने उनके सिद्धांतों पर चलकर सपा को मजबूत करने का संकल्प दोहराया।
रविवार को अंबाला रोड स्थित जिला कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष चौधरी रामशरण दास गुर्जर की जयंती पर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया। वरिष्ठ सपा नेता देवेन्द्र सिंह अवाना ने कहा कि चौधरी रामशरण दास गुर्जर हम सबके प्रेरणास्रोत रहे हैं। उन्होंने हमेशा पार्टी को मजबूत बनाने का काम किया। हमें उनके सिद्धांतों को अपनाना चाहिए।
सपा के आजीवन प्रदेशाध्यक्ष रहे श्री रामशरण दास गुर्जर का जन्म 03 जुलाई 1927 को उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव अलाउद्दीपुर में हुआ था। वें 05 नवम्बर 1992 में समाजवादी पार्टी के गठन के बाद लगातार 16 साल प्रदेश अध्यक्ष, 2 बार कैबिनेट मंत्री, योजना आयोग के उपाध्यक्ष, एमएलए और एमएलसी रहे।
इस मौके पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष देवेंद्र गुर्जर ने कहा कि आज भटकाव के दौर में समाजवादियों को रामशरण दास जी से प्रेरण लेनी चाहिए उनके दिखाए रास्ते पर चलना चाहिए जिस तरह से संघर्ष करके समाजवादी समाजवादियों को आगे बढ़ाने का काम किया समाजवादी परचम को लहराने का काम किया आज फिर से एक नए आंदोलन की समाजवादी आंदोलन के लिए रामशरण दास का अनुसरण करना चाहिए आज समाजवादियों को रामशरण दास के विचारधारा को आत्मसात करने की जरूरत है सभी समाजवादियों को उनके बताए रास्ते पर चलकर समाजवादी को मजबूत करने की जरूरत है। मौके पर सपा के वरिष्ठ नेता सनी गुर्जर, मुन्ना यादव, पप्पू शंकर, अवधेश शंकर, सुनील कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Please follow and like us:
Pin Share

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email