Noida News : एनईए के प्रतिनिधिमंडल अग्निशमन विभाग से मुलाकात की

 Noida News : एनईए  के प्रतिनिधिमंडल अग्निशमन विभाग से मुलाकात की

Noida News : Delegation of NIA met Fire Department

Share this post

Noida News : नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन (NEA) का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष  विपिन कुमार मल्हन  के नेतृत्व में मुख्य अग्निशमन अधिकारी  प्रदीप कुमार से मिला । विपिन  मल्हन  ने अग्निशमन विभाग द्वारा अग्नि सुरक्षा से संबंधित किये जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए  प्रदीप कुमार को धन्यवाद दिया तथा हाल ही में हुई सेक्टर-10 तथा अन्य स्थानों पर औद्योगिक इकाई में लगी आग को नियंत्रित करने में विभाग द्वारा तत्परता दिखाते हुए उस पर शीघ्र काबू किए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की तथा कहा कि विभागीय त्वरित कार्यवाही से ही उद्योग तथा जानमाल के नुकसान से बचाया जा सका ।

Noida News :

प्रदीप कुमार  ने आश्वासन दिया कि उद्यमियों की अग्निशमन से संबंधित समस्याओं का समाधान हेतु हर संभव प्रयास किये जायेंगे ।उन्होंने कहा कि हम  उद्यमियों की अग्नि विभाग से संबंधित समस्याओं का समाधान करने हेतु हमेशा तत्पर है। यदि किसी उद्यमी का अग्निशमन विभाग से अनापत्ति प्रमाण-पत्र जारी नहीं हो पाया है उसकी जाँच कर अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी कर दिया जाएगा । तत्पश्चात एनईए अध्यक्ष विपिन  मल्हन व मुख्य अग्निशमन अधिकारी  प्रदीप कुमार  ने एक स्वर से सभी उद्यमी भाइयों से अपील की कि अग्नि सुरक्षा से संबंधित सभी मानदंडों का पूर्णतया पालन करें ताकि इकाई व उनमें कार्यरत कर्मचारियों की सुरक्षा हो सके ।
इस अवसर पर प्रतिनिधिमंडल में एन०ई०ए० के अध्यक्ष  विपिन कुमार मल्हन, महासचिव  बी0के0सेठ, वरि उपाध्यक्ष राकेश कोहली, मुकेश कक्कड, उपाध्यक्ष  सुधीर श्रीवास्तव,  आर०एम० जिंदल के साथ  सुनील जैन सहित बड़ी संख्या में उद्यमी मौजूद  थे ।

Greater Noida News : एक दिवसीय इंटर कॉलेज ड्रोन फ्लाइंग प्रतियोगिता का आयोजन

Please follow and like us:
Pin Share

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email