Noida News :सांसद खेल प्रतियोगिता प्रथम चरण का समापन

 Noida News :सांसद खेल प्रतियोगिता प्रथम चरण का समापन
Share this post

Noida news : नोएडा। राज्यसभा सांसद सुरेन्द्र सिंह नागर के संयोजन में आयोजित सांसद खेल प्रतियोगिता प्रथम चरण का समापन रविवार को नोएडा स्टेडियम के फुटबॉल मैदान पर हुआ। इस मौके राज्य सभा सांसद सुरेन्द्र सिंह नागर ने बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया।विभिन्न प्रतियोगिताओं में अलग-अलग सेक्टर स्तर से सैकड़ों की संख्या में युवा व युवतियों ने शिरकत की।

समापन समारोह को संबोधित करते हुए सुरेन्द्र नागर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में खेल में क्रांति लाई है। वह खेल और खिलाड़ियों की गरिमा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने संसद सदस्यों को खेल आयोजनों के लिए प्रेरित किया। यह बहुत खुशी और संतोष की बात है कि इस आयोजन में नोएडा के सभी सेक्टर की टीम ने भाग लिया।

सांसद खेल प्रतियोगिता के समापन पर राज्य सभा सांसद सुरेन्द्र नागर ने फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला देखा और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। फाइनल मुकाबला क्सेक्टर-56 की टीम और सेक्टर-49 टीम के बीच खेला गया, जिसमें सेक्टर-56 की टीम विजेता बनी।

सांसद ने दोनों टीमों के कप्तानों के साथ अन्य स्पर्धाओं में विजयी व उप विजेता टीमों के कप्तानों को भी पुरस्कृत किया। इस अवसर पर सांसद ने फील्ड में जाकर खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर उनका परिचय प्राप्त किया और खूब आगे बढ़ने का आशीर्वाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
समापन कार्यक्रम में एनईए के पूर्व अध्यक्ष चौ. राजकुमार, अट्टा आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष राजेश अवाना,सेक्टर-56 आर डब्ल्यू ए के अध्यक्ष एवं टीम के मुख्य मेंटोर संजय मावी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरीश जुगरान, महासचिव जी के बंसल , संयुक्त सचिव श्रीमती सुनीता सिंह, सेक्टर-49 आरडब्ल्यूए के महासचिव विजय भाटी, सेक्टर-104 आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष महेश अवाना , एडवोकेट राजीव भाटी,सतपाल यादव, महेश अवाना, भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष ओमवीर अवाना,भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष राज नागर,सेक्टर-48 आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष दिनेश भाटी ,देवेन्द्र, विजय भाटी,नीरज चौधरी ,वीरेंद्र अवाना ,वेदपाल ,अमित मुखिया ,प्रमोद भाटी,श्याम सिंह,सूरज,तथा फुटबॉल के सुविख्यात कोच अनादि वरूआ आदि मौजूद थे।

Please follow and like us:
Pin Share

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email