Noida News : एक्सप्रेस वे पर 15 घंटे की नो—एंट्री से उद्योग प्रभावित : मल्हन

 Noida News : एक्सप्रेस वे पर 15 घंटे की नो—एंट्री से उद्योग प्रभावित : मल्हन

Noida News: Industry affected by 15 hours no-entry on Expressway: Malhan

Share this post

 

Noida News :नोएडा। नोएडा एन्ट्रेप्रिनियोर्स एसेासिएशन (एनईए) अध्यक्ष विपिन मल्हन के नेतृत्व में डीसीपी (ट्रैफिक) अनिल यादव से मुलाकात की। सेक्टर—14 स्थित कंट्रोल रूम में हुई मुलाकात के दौरान प्रतिनिधिमंडल ने नोएडा-ग्रेनो एक्सप्रेसवे पर मालवाहक वाहनों की 15 घंटे की नो एन्ट्री से संबधित समस्याओं पर चर्चा की।

Noida News :

 

उद्योगों के बाहर खड़े वाहनों के चालान की शिकायत

विपिन मल्हन ने कहा कि विभाग द्वारा नोएडा-ग्रेनो एक्सप्रेसवे पर मालवाहक वाहनों पर 15 घंटे प्रतिबंध लगाने से उद्यमियों के कारोबार पर विपरित प्रभाव पड़ेगा। यहां स्थित हजारों उद्योगों के लिए इसी मार्ग से कच्चे माल का आवगमन होता है। उद्यमियों की इस समस्या को ध्यान में रखते हुए मालवाहक वाहनों के लिए 15 घंटे की नो—एंट्री के फैसले को वापस लिया जाए। उन्होंने यह भी अवगत कराया कि विभाग द्वारा उद्योगों के बाहर चारदीवारी के साथ खड़े उद्यमियों की गाड़ियों के चालान कर दिया जाते हैं, जबकि नोएडा प्राधिकरण द्वारा 1800 वर्गमीटर तक की इकाइयों को निःशुल्क वाहन पार्क करने की अनुमति दी गई है।

नो—एंट्री व्यवस्था में संशोधन का भरोसा

पुलिस उपायुक्त (यातायात) ने प्रतिनिधिमंडल को इस व्यवस्था को लागू करने से पहले उसमें संशोधन करने का भरोसा दिया, जिससे उद्योगों को कच्चे माल के आवागमन कोई दिक्कत न हो। उन्होंने 1800 मीटर तक की इकाइयों की सूची उपलब्ध कराने का अनुरोध किया, जिससे वहां खड़े वाहनों को चालान से मुक्त किया जा सके। डीसीपी यातायात ने वाहनों को स्वेत पट्टी के अन्दर ही पार्क करने का अनुरोध किया।

प्रतिनिधिमण्डल में एनईए के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राकेश कोहली, उपाध्यक्ष सुधीर श्रीवास्तव, सचिव आलोक गुप्ता, अजय अग्रवाल, नितिन गुप्ता, एमपी सिंह, रजत अजमानी, अभिनव महाजन, रोहित मित्तल, कुलदीप सिंह, संजीव बादा, प्रवीन गुप्ता शामिल थे।

Please follow and like us:
Pin Share

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email