Noida news : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने किया नमो सेवा केंद्र के दादरी शाखा का अनावरण

 Noida news : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने किया नमो सेवा केंद्र के दादरी शाखा का अनावरण
Share this post

 

Noida news : एसबीआई बैंक के सामने, मेन रोड दादरी पर नमो सेवा केंद्र का उद्घाटन फीता काटकर राष्ट्रीय प्रवक्ता भाजपा श्री गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी, नवाब सिंह नगर पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार एवं गीता पंडित चेयरमैन दादरी ने किया।

गोपाल कृष्ण अग्रवाल के दादरी आगमन पर कोतवाली स्थित तिराहे पर फूल माला, ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया। वातावरण श्री गोपाल कृष्ण अग्रवाल जिंदाबाद- जिंदाबाद के नारों से गुंजायमान हो उठा। गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी एवं भाजपा नगर अध्यक्ष सोमेश गुप्ता ने स्वतंत्रता सेनानी राव उंराव सिंह और संविधान निर्माता बाबासाहेब अंबेडकर की प्रतिमा पर फूल माला चढ़ाकर उनको नमन किया। वहां से जन समूह के साथ पैदल सभी नगरवासियों से मिलते हुए मिहिर भोज कॉलेज में पहुंचे, जहां प्राचार्य द्वारा भाजपा प्रवक्ता का स्वागत किया गया। कॉलेज में स्थित महाराजा मिहिर भोज की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनको याद किया गया।

इसके बाद जनसमूह कार्यक्रम स्थल पहुंचा। कार्यक्रम की शुरुआत गणमान्य लोगों का कार्यकर्ताओं एवं प्रबुद्ध जनों द्वारा हुआ। सर्वप्रथम नगर अध्यक्ष सोमेश गुप्ता ने नमो सेवा केंद्र के लिए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह नमो सेवा केंद्र निश्चित ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के संकल्प को और भी मजबूत करेगा साथ ही दादरी में जनकल्याणकारी योजनाओं को बेहतर गति प्रदान करेगा। इसके पश्चात दादरी चेयरमैन गीता पंडित ने संबोधित करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के अथक प्रयास से देश विकसित भारत की ओर अग्रसर है जिसमें नमो सेवा केंद्र भी वृहद योगदान दे रहा है। दादरीवासियों को यहां से सभी जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी मिलेगी।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल नवाब सिंह नगर ने जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि इस नमो सेवा केंद्र के लिए मैं अपने साथी गोपाल कृष्ण अग्रवाल का धन्यवाद देता हूं। नागर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं को जानकारी देते हुए कहा कि आज कई ऐसी जनकल्याणकारी योजनाएं हैं जो कि जमीन पर भी लागू हो कर देश को विकसित बनाने का काम कर रही हैं। अंत में पूर्व मंत्री ने आगामी लोकसभा चुनाव के संबंध में बताते हुए कहा कि हम गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी के साथ हैं और उनको मजबूती से सांसद बनने के लिए प्रयत्नशील है।

इसके बाद मुख्य अतिथि गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने और जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए नमो- सेवा केंद्र दादरी की स्थापना की गई है। श्री अग्रवाल ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को जनकल्याणकारी योजनाओं को अन्तिम पायदान तक पहुंचाने में जुटना होगा तभी हम पूर्ण रूप से विकसित राष्ट्र बन पाएंगे और मोदी जी का सपना पूरा कर पाएंगे। अग्रवाल ने कहा कि इसके पहले नमो सेवा केंद्र नोएडा, खुर्जा और जेवर में खुल चुके हैं जहां पर आमजन लोग इस सेवा केंद्र का उपयोग कर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की कई जनकल्याणकारी योजनाओं से जुड़ रहे हैं अब बारी दादरी वासियों की है। अंत में अग्रवाल ने विकसित भारत संकल्प यात्रा की बात करते हुए कहा आज की सरकार आपके द्वार पर संकल्प यात्रा के माध्यम से आ रही है और आपको योजनाओं से जोड़ रही। अंत में धन्यवाद ज्ञापन दादरी देहात के मंडल अध्यक्ष संजय भाटी ने किया।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता जग भूषण गर्ग, युवा मोर्चा अध्यक्ष हर्ष बंसल, भाजपा कार्यकर्ता शिवमोहन श्याम, वीर चौहान, राजीव सिंघल, शाबिर खान, अमित जैन, ईश्वर शर्मा, बबलू गोयल, संगीता रावल, रुस्तम सिंह बघेल ,अमित करब, संजय शर्मा, हरीश भाटिया, भाजपा संस्थापक सदस्य मोहित एवं राकेश सैनी सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Please follow and like us:
Pin Share

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email