New Delhi News : महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उससे रुपये ऐंठने वाला आरोपी गिरफ्तार

 New Delhi News : महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उससे रुपये ऐंठने वाला आरोपी गिरफ्तार

New Delhi News: Accused arrested for extorting money from woman by making obscene video

Share this post

New Delhi News : दिल्ली में एक महिला का निजी वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर उससे जबरन वसूली करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी व्यक्ति की पहचान मध्य प्रदेश के इंदौर निवासी सन्नी चौहान उर्फ राघव चौहान (29) के रूप में हुई है।

New Delhi News :

पुलिस ने एक महिला की ओर से 12 जनवरी को की गई शिकायत के आधार पर यह गिरफ्तारी की। शिकायत के अनुसार, महिला पिछले साल जुलाई में इंस्टाग्राम पर राघव के संपर्क में आई थी और दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आरोपी उसे व्हाट्सएप पर नियमित रूप से दोस्ताना तरीके से मैसेज करता था और समय के साथ उसका विश्वास जीत लेता था।दोस्ती के दौरान एक बार दोनों एक वीडियो कॉल के जरिए जुड़े, इस दौरान महिला ने अपने कपड़े उतार दिए और राघव चौहान ने महिला की इस हरकत को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया।बाद में उसने उसी वीडियो का फायदा उठाकर उसे धमकी दी और उससे पैसे मांगने लगा। पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला डर गई और उसे 1.25 लाख रुपये दिए।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने फिर से पैसे की मांग की, और जब महिला ने मना कर दिया, तो उसने उसके पति को वीडियो भेज दिया और 70,000 रुपये नहीं देने पर इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। मध्य दिल्ली की पुलिस उपायुक्त श्वेता चौहान ने कहा कि पुलिस ने बृहस्पतिवार को करोल बाग में राघव का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। उसने कहा कि शिकायतकर्ता का वीडियो वाला एक मोबाइल फोन और अपराध में इस्तेमाल किए गए तीन सिम कार्ड भी जब्त किए गए हैं।राघव चौहान ने खुलासा किया कि उसने सोशल मीडिया पर कई अकाउंट बनाए और महिलाओं को ‘फ्रेंड रिक्वेस्ट’ भेजता था।

Please follow and like us:
Pin Share

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email