Meerut News : गला काटकर बेटे की गर्लफ्रेंड की कर दी हत्या, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा

 Meerut News : गला काटकर बेटे की गर्लफ्रेंड की कर दी हत्या, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share this post
Meerut News :  मेरठ में हस्तिनापुर के  मध्य गंगा नहर के किनारे 32 वर्षीय मीनू की चाकू से गोद कर हत्या की गई थी। पुलिस ने वारदात का हैरतअंगेज पर्दाफाश करते हुए मीनू के प्रेमी के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से हत्या के लिए इस्तेमाल की गई स्विफ्ट कार और चाकू बरामद कर लिया है।
Meerut News : 

एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि परतापुर के इंद्रापुरम निवासी मीनू पत्नी लवली घर पर जनसेवा केंद्र संचालित करती थी, जिसमें आधार कार्ड और महिलाओं को लोन दिलाने का काम किया जाता था। मीनू ने सहयोग करने के लिए अर्जुन पुत्र मनोज निवासी लल्लापुरा नई बस्ती टीपीनगर को रखा था। तीन महीने पहले मीनू और लवली का परिवार से विवाद हो गया। इसके बाद दोनों टीपीनगर के पूठा में रहने लगे। इस मारपीट में लवली और अर्जुन को भी चोटें आई थी।

अर्जुन के पैर में चोट लगने से प्लास्टर चढ़ गया था, जिससे वह अपने घर से मीनू के पास नहीं जा रहा था। तभी मीनू अक्सर ही अर्जुन से मिलने के लिए उनके घर पर आने लगी। तब अर्जुन के परिवार को दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी हुई। उसके बाद परिवार के लोगों ने अर्जुन को रोकने का प्रयास किया। उसने मीनू से अलग होने से इंकार कर दिया। प्रेम संबंध से नाराज होकर प्रेमी के पिता ने मीनू की हत्या कर दी थी।

अर्जुन के पिता मनोज ने बताया कि मीनू को रास्ते से हटाने के लिए बेटे अरुण के साथ प्लानिंग की गई। मीनू को बताया गया कि हस्तिनापुर के भद्रकाली मंदिर में अर्जुन के स्वास्थ्य को लेकर पूजा करनी है। स्विफ्ट कार में बैठाकर मीनू को मनोज और अरुण अपने साथ हस्तिनापुर ले गए। दोनों ने स्विफ्ट कार के अंदर ही मीनू की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया।

घर पहुंचने के बाद कार छिपाकर गंगा कालोनी में खड़ी कर दी। पुलिस ने कार और उसके अंदर से चाकू बरामद कर लिया है। साथ ही हत्यारोपित मनोज को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अरुण घर से फरार हो गया है। उसकी तलाश में दबिश डाली जा रही है।

मीनू की पहचान के बाद पुलिस ने उसके मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली। सामने आया कि अर्जुन लगातार मीनू से बातचीत करता था। इसके बाद घटनास्थल से अर्जुन के पिता और भाई के मोबाइल की लोकेशन भी मिल गई। साथ ही सीसीटीवी में पुलिस को कार के नंबर की भी जानकारी मिली। पुलिस ने मनोज को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दे दी। मनोज की निशानदेही पर ही कार बरामद की गई।

लवली ने बताया कि उसने करीब 7 साल पहले मीनू से प्रेम विवाह किया था। मीनू पहले भी शादीशुदा थी। उसका सात साल का बेटा राहुल भी है। प्रेम विवाह करने के बाद लवली उसे अपने घर लेकर आ गया था। लवली के साथ-साथ मीनू को अर्जुन से भी प्यार हो गया था। अर्जुन के परिवार के लोगों ने मीनू को दूर करने के लिए अपने हाथ खून से रंग लिए।



Please follow and like us:
Pin Share

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email