Greater Noida News :  फ्लैट खरीदारों  ने एक मूर्ति गोल चक्कर पर किया जोरदार धरना प्रदर्शन

 Greater Noida News :  फ्लैट खरीदारों  ने एक मूर्ति गोल चक्कर पर किया जोरदार धरना प्रदर्शन
Share this post

Greater Noida News :    नोएडा और ग्रेटर नोएडा सोसायटी के  फ्लैट खरीदारों   ने एक मूर्ति गोल चक्कर के पास जोरदार धरना प्रदर्शन किया। धरने प्रदर्शन के दौरान 10 से अधिक सोसाइटी के लोग उपस्थित रहे। बिल्डर द्वारा फ्लैट खरीदारों की रजिस्ट्री नहीं की जा रही है। जिसके चलते फ्लैट खरीदारों द्वारा हर रविवार को बिल्डर और प्राधिकरण के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया जाता है। घर खरीदारों द्वारा पिछले 28 सप्ताह से एक मूर्ति गोल चक्कर पर प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर समय पर रजिस्ट्री नहीं हुई तो बड़े स्तर पर करेंगे धरना प्रदर्शन।

Greater Noida News : 

फ्लैट खरीदारों का कहना है कि चुनावों के दौरान जनप्रतिनिधि वोट मांगने के लिए आते हैं और रजिस्ट्री कराने का आश्वासन देते हैं। लेकिन जीतने के बाद में ना तो कोई नेता यहां देखने के लिए आता है और ना ही कोई धरने में शामिल होकर समर्थन देता है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट अब समस्याओं का शहर बन चुका है। बिल्डर द्वारा ना तो मालिकाना हक दिया जा रहा है और ना ही मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं। निवासियों का कहना है कि तीन तीन सरकारें बदल चुकी हैं लेकिन प्रशासन मूर्ख बना देते जा रहा है घर खरीदारों द्वारा सालों से अपना घर सोच कर किस दे दी जा रही हैं लेकिन अब यह सब एक सपना ही है।

सोसायटी के रहने वाले रोहन ने बताया कि रजिस्ट्री के इंतजार में कितनों ने अपनों को खो दिया, कितनो ने अपनी जिंदगी का बहुमूल्य  समय बर्बाद कर दिया और पैसे तो कितने ही बर्बाद हुए, लेकिन अभी तक सरकार की आंखें न खुली। यह भी कमाल है। आखिर प्राधिकरण और सरकार की आंखें कब खुलेंगे। घर खरीदारों को मालिकाना हक कब मिलेगा।

सुपरटेक इको विलेज तीन के रहने वाले चेतन कपूर ने बताया कि 4 साल बाद भी हमारी सोसाइटी में रजिस्ट्री नहीं हो पाई है। जहां बिल्डर द्वारा घर देने का आश्वासन दिया गया है वहीं अभी तक आधा निर्माण कार्य भी पूरा नहीं हुआ है। हमने अपना फ्लैट सब्वेंशन स्कीम में बुक किया था लेकिन अब बिल्डर इंसॉल्वेंसी में चला गया है। अब समझ नहीं आता कि आखिर हमें घर कब मिलेगा। जब तक निवासियों को घर नहीं मिल जाता तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।



Please follow and like us:
Pin Share

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email